Originally posted by: HeytzMaaneet
Voot ne epi abhi tak nahi diya na?
Main bhi ussi ka wait kar rhi hoon😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: HeytzMaaneet
Voot ne epi abhi tak nahi diya na?
Main bhi ussi ka wait kar rhi hoon😭
Originally posted by: AppleOfEye
Supernatural powers hai Riddhu aur Vansh ke paas bhul gayi?🤣
Lekin mujhe uska ghutne pe bethne ka style pasand nahi aya
Haa yaar. Zyada rona dhona bhi tha 🤔
Originally posted by: MafiaQueen17
Tu kya glass house k bahar thi 🤓🤣
SR to abhi hua agar hua bhi toh 🤪
I doubt Even Cvs aren’t sure Riansh ki SR hui ya nahi🤪🤣🤣
Originally posted by: arryline
Haila Vansh ka koi “illegitimate bacha “ toh nahi hai 😆
Aadhi FD sadme mei chali jayegi yaar 😲🤣
Originally posted by: Sunshine_nino
Nai Taxi kachhua jaise chal rha tha dekha maine🤣
Taxi driver ridhz ko tv pe dekha and socha uski pati aata hoga iss liye 🤣
Box sirf riddhima hi khol rahi thi. ✋🏼😌
Boss bachi ko distract kar rahe the. ✌🏼😎
Voot ne episode nahi dia ab tak😵
Originally posted by: Innocentlove96
You still have doubts on Vansh?!?😂
Ab agar banda parso apni biwi ko anjaan sheher mein chhor aye...kal "I dont know you"...aur aaj "I love you" bole...
Toh aise mentally unstable admi pe bharosa kaise kare bolo? 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
I doubt Even Cvs aren’t sure Riansh ki SR hui ya nahi🤪🤣🤣
Ye bhi vr mansion ka ek raaz reh jayega 🤪
Originally posted by: arryline
I was like maa bete ko watermelon se itna pyaar kyun hai
I think bichare ka track got scrapped mid way by cv’s or he was checking the sharpness of the manjha 😆
@bold yep. 👍🏼