tu aur kon nishuji...😆Originally posted by: SilentEyes7
Kaun teacher...🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
tu aur kon nishuji...😆Originally posted by: SilentEyes7
Kaun teacher...🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
tu aur kon nishuji...😆
Hn...
Vul geyi thi...🤣
Mein student Bhi hu...
Originally posted by: SilentEyes7
Painting & Education...
Are you really a teacher 😲
I thought they were joking
Everyone is older than me here
it's okay...😆
Hum sab hai na yaad dilane kaliye😆
Are you really a teacher 😲
I thought they were joking
Everyone is older than me here
22 Ki hu...
Buddhi nahi hu...
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
awe.. Mera saath be aisha hota hai phir mein dursa pic upload kar de the hua toh thik ho jaata hai ...try it🤗
Okay I'll tell u 👍🏼
Mein meri teacher Ki paresaan kar diya...🤣
Actually main buddi Hu 🤣🤣
23
Nisha I thought you were in school 😆
konse subject ke teacher ko pareshan kiya tha? 😆Originally posted by: SilentEyes7
Mein meri teacher Ki paresaan kar diya...🤣
Hn...😱😱😱
Utni Bhi bacchi nahi hu...
Tu IG id dena bhul geyi...🥺