Seedha mujhse baat karo😡
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Seedha mujhse baat karo😡
Sana🤗Tum kahaan thi behen,we all missed you😭Originally posted by: Apsana14
Hii🤗
Are Rimi Fifa Soma Neha Toto Reka sab ko congratulations for promotion🥳❤️❤️
Ab kisko miss kardi.. Sabko congrats🤗❤️
BB ki writer ki tarah ban gayi aap😳
Itne bure din nahi aye re mere🤢🤪
Sana tu kaha thi itne din?
Exams k tension phir classes.. toh busy hogayii thi😭
Abse aungii🤗
wahinaOriginally posted by: AppleOfEye
Hogayi nautanki chalu🤣🤣🤣🤣🤣

ok😳Descendants of the Sun waala👍🏼Tum English letter mai korean lyrics likkha hai woh dekhke try karo toh asaani hogi.
Kaunsa song waise😳
aur poison sorry kukurmutte ki baat bhi khudse keh di🤣
Jab usko poochha ki aapko toh sab pata tha Shubra ma ke baare me.. tab she was like - Arre maine sab uss diary se padha tha 🤪 Mere paas diary kaise aayi I don't give a damn! 🤣
🤣🤣Originally posted by: AppleOfEye
Phat jayega Khushi se🤣🤣
Kya yaar 🤣
Itna apt baat kaise karti hai tu🤪