Originally posted by: Neh_anidita
See this VM guys such a cute VM
https://www.instagram.com/tv/CJnUbRDhFDn/?igshid=stzit45wqhq0
Enjoy👍🏼
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Neh_anidita
See this VM guys such a cute VM
https://www.instagram.com/tv/CJnUbRDhFDn/?igshid=stzit45wqhq0
Enjoy👍🏼
Originally posted by: AppleOfEye
Ek Saccha Barrister kahi pe bhi practice kar sakta hai
Saccha dil ka accha..
Wo to chakkar khate khate bhi kar lenga mujhe yakeen hai mere chutku par
let me give free ka unwanted gyaanOriginally posted by: ..RiMi..
Mai toh bas sunke guess karti thi na

Sarang means love
Sarangaeyo means to love
Full sentence is
Nega naur Saranghaeyo / saranghae
I you Love
Ami tomake Bhalobashi
Koreans just simply say Saranghae(yo).
humko bhi👍🏼Originally posted by: Scarlett_15
Saccha dil ka accha..
Wo to chakkar khate khate bhi kar lenga mujhe yakeen hai mere chutku par
let me give free ka unwanted gyaan
Sarang means love
Sarangaeyo means to love
Full sentence is
Nega naur Saranghaeyo / saranghae
I you Love
Ami tomake Bhalobashi
Koreans just simply say Saranghae(yo).
Kamsahamnida Munnu😳
Nado Saranghae❤️
main tumko yeh poochne waali thi,but AT got over so I couldn't😳 itne Korean drams dekh ke bhi I only know one word Azhumma (yeh bhi idk sahi hai ki nahi🤣)let me give free ka unwanted gyaan
Sarang means love
Sarangaeyo means to love
Full sentence is
Nega naur Saranghaeyo / saranghae
I you Love
Ami tomake Bhalobashi
Koreans just simply say Saranghae(yo).
Originally posted by: Scarlett_15
Saccha dil ka accha..
Wo to chakkar khate khate bhi kar lenga mujhe yakeen hai mere chutku par
Barristery karne k liye Ani kuch bhi kar sakta hai👍🏼
I dont doubt him either😊
Areee achaanak tum log Mr.India kyun ban jaate ho
nado❤️ nae dongsaeng 🤗
Originally posted by: Siddiquie
main tumko yeh poochne waali thi,but AT got over so I couldn't😳 itne Korean drams dekh ke bhi I only know one word Azhumma (yeh bhi idk sahi hai ki nahi🤣)
Wo ahjumma (middle aged woman) hota hai..It is a polite way of talking to strangers..🤪