Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
midnight eviction??
Disha aa rahi hai support karne ko because Salman said he needs to boost up his game?
bhaag tho nai jayega na phir se 😲
midnight eviction??
Disha aa rahi hai support karne ko because Salman said he needs to boost up his game?
bhaag tho nai jayega na phir se 😲
FREELOADER k liye BB aik RESORT HAI jahan BEGUM K hath FREE ka footage khairati immunity along wth CAPTAINCY mili hui hai
ab
RAhul jaisay CHAMP ko apni jaga banana pari n BB ka script kharab hogya n begum Rubina abhinav ki jo hain un k liye adhy sy ziyada dunya ajati hai hamary lye DISHA b nai aati ....kia krain colors ki meharbaniyan😒
Not reading it, koi fayda nai hai mujhe quote karne ka😆 mujhe pata hai apki baatein kya hoti hai and trust me my interest level is zeroOriginally posted by: TanShi_CrazyLuv
FREELOADER k liye BB aik RESORT HAI jahan BEGUM K hath FREE ka footage khairati immunity along wth CAPTAINCY mili hui hai
ab
RAhul jaisay CHAMP ko apni jaga banana pari n BB ka script kharab hogya n begum Rubina abhinav ki jo hain un k liye adhy sy ziyada dunya ajati hai hamary lye DISHA b nai aati ....kia krain colors ki meharbaniyan😒
Captain ban gaya kya 🤣
phir bhaag jayega 🤣midnight eviction??
Disha aa rahi hai support karne ko because Salman said he needs to boost up his game?
bhaag tho nai jayega na phir se 😲
Not reading it, koi fayda nai hai mujhe quote karne ka😆 mujhe pata hai apki baatein kya hoti hai and trust me my interest level is zero
yea ur INTEREST might be 0 bt Bt OBSESSION Must Be Rahul Vaidya 😉
obsession ki baatein apke muh se bilkul achi nai lagti 😆Originally posted by: TanShi_CrazyLuv
yea ur INTEREST might be 0 bt Bt OBSESSION Must Be Rahul Vaidya 😉
mujhe tho wo hi shak hai 🤣 BB ko darwaza kholne ki deri hai, aur ye bhagta hua ghar se bahar 😆Originally posted by: Peacefulmind
phir bhaag jayega 🤣
Jamoora banega kya? But then who'd be the madaari? 