ye kaisa description hua single hone ka 🤔 upar se neeche aage se pecche 🤪 🤪
🤣🤣
kisi side se bhi aur har angle se single hu 😂😂😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
ye kaisa description hua single hone ka 🤔 upar se neeche aage se pecche 🤪 🤪
🤣🤣
kisi side se bhi aur har angle se single hu 😂😂😂
Originally posted by: RishiGirl
What is this Can of urs? To get married or to give birth? 😂😂😂😂
Abey married ka🤣
Originally posted by: .shivi396
Res wala sabse best hai😎
3 alphabets likhke baad me Edit karte raho🤣
Pata chala badhiya type GIF lagane ke chakkar me 4-5 log apne pahle post kar diye😆
Hahaha exactly 🤣 yaha rehrehke smart hogayi hai Shiviii🤣
I saw in Bengali version sai will sucide 🤬
What the helllll???
a strong and forward girl like her, suicide?? 😡
Ayushi kya kar rahi hai🤪
Dekh tere kaam ki baat bol rahi hai ye🤣
ye kaisa description hua single hone ka 🤔 upar se neeche aage se pecche 🤪 🤪
Khatarnak🤪
Padhne me bhi ajeeb hai🤪🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
kya surprise kar... Abhi toh award ka suspense be nahi raha.. 😆
Phir bhi
I’ll act surprised 😂
I saw in Bengali version sai will sucide 🤬
Whatt😲 why? Omg i hope hindi version mein na ho but she did commit sucide in starting na
Yes when I saw episode title I got shocked
Pakhi behen blame her with EMA with her classmate