Originally posted by: merryyura
Yep. Wahi kar rahi hun.😆
Tumhare waha thand kaisi hai...
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: merryyura
Yep. Wahi kar rahi hun.😆
Tumhare waha thand kaisi hai...
seriousness he nahi..😡Originally posted by: .shivi396
Kya kahe inn logo ko
Lockdown tha tab tak accident ki news nahi thi,ab aaj kal Bike se Bike takrayi fir bhi 1 bande ki on the spot death ho rahi
Na Helmet ko seriously lete hai,Naa Mask ko,Naa corona ko😡
Chalo good night everyone🤗
Ab meko twitter ki galiyan pakadni hai 😆
Kal milenge 😳
Originally posted by: SilentEyes7
Comedy show ban geya...🤣
What’s new in that now yaaar??
They’re so lame
Darshi🤗Originally posted by: dusk2dawn
Gauri...🤗
Kaise hai?
Originally posted by: SilentEyes7
Tumhare waha thand kaisi hai...
Aaj kal thand bahut kam ho gayi hai. Last week mai do blanket odh ke soti thi, aaj fan on karke so rahi hun. 😵
Papa bol rahe the thand khatam ho gaya iss saal ka.
Originally posted by: SilentEyes7
True rish...
Haaaa yaaar
No wonder they can’t gain good Trp and they will go off air next month
gn sd❤️Originally posted by: merryyura
Chalo good night everyone🤗
Ab meko twitter ki galiyan pakadni hai 😆
Kal milenge 😳
Enjoy reading🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Nalayak pura nalayak...
totally 😆