Nomination ne pura pagal kar diya hai 😆😆Originally posted by: annihilation
Lo Sonali madam ko toh actual wala crush ho chuka Aly pe. 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Nomination ne pura pagal kar diya hai 😆😆Originally posted by: annihilation
Lo Sonali madam ko toh actual wala crush ho chuka Aly pe. 🤣
Petition to make NEK take bath 🤢
Day 101 ka shagun😳
Crazy kiya re
Shonali ji giving it all to get the bb footage
Kuch contestants ko kitna mehnat karna padta hai aur kuch ko khair choro 🍎🥱
Eijaz and Rahul should play together.
since vikas mahashey is out shayad elimination hi cancel hujae 😆Originally posted by: Jayjaya79
Sonali nominated hain toh kitna kuch kar rahi hain!
Isi Rakhi and Sonali kay liyee once upon a time Eijaz khade huyee , Lade aur yeahi dono aj chugli kar rahee hain .. dunia baddaa beiman hain sacchi mein
Sonali kya blush kar rahi hain...omg! 🤣
Nikki mast le Rahi hai Eizaz ki 🤣
oh wow ajj sonali bhi lmaoOriginally posted by: opsora2090
Isi Rakhi and Sonali kay liyee once upon a time Eijaz khade huyee , Lade aur yeahi dono aj chugli kar rahee hain .. dunia baddaa beiman hain sacchi mein
sab ko peer dhokar pene chaiyeh aijaz the fraud ke 🤣