Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: merryyura
Right. Show mei ho bhi kuch aisa raha tha. 😵
Anyway, happy to see you back 🤗
Aww...😳🤗
Mujhe khud suna suna lag raha tha...
It was like jeena bhi kyaa hai jeena IF dosto ke bina,..🤗
Originally posted by: Manisha_IF
maine to aage ka dekha hi nahi😭
Mujhe waha ke AT valo ne bola tha ki aage ke episode dekh lena
Wo villain ki acting mast thi
In future to remember their mistakes we needed earlier episodes
Even Soni said about that villian😆
Mujhe bas A se jyada V se nafrat hai🤬
Meko uspe gussa se zyada taras aa raha hai.
Mann mei jitni bhadas thi vansh ke against sari kal Rrahul ke IG post mei likh dala. Now I'm all cool
Originally posted by: -Ayushi-
OMG😲😲
I hope you're better now🤗🤗
Heels is such a thing na, chhodi bhi nahi jaati, pehenke issue bhi hota hai, just like Vansh's def of love🤣
Ommmgg Ayu, the comparison u brought 🤣🤣, I will never forget this 😂
Sab Kuch tedha hai iss mamle mein 😂😂😂
Yaaa yaar I’m fine now, thanks 🤗
But I used to get it from here and there making it worse at times 😒
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
chalo aacha hai yaha ek members waha be mile toh..😆
Aap sab bhi Gum hai ke forum mai ho?
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
chalo aacha hai yaha ek members waha be mile toh..😆
😆😆 ab show hai hi mast. Ppl want strong FL
Originally posted by: dusk2dawn
arey no sorry re,,🤗
India aane ka pata nahi.. I wish this corona ends so I can have family visiting over from India..
Corona ne sabke plans ko hold pe daal diya
Mere office me bhi ek ma'am ka june 202p me canada apni beti ko milne jane ka plan tha,sab cancel karna pada upar se refund 60% hi mila🤪