Dekh oh buddha pati mar geyi kya...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Dekh oh buddha pati mar geyi kya...
Originally posted by: .shivi396
Hello Di🤗
Shivi 🤗
Originally posted by: EmeraldPrincess
kaise bhool sakti hu😉
Tu apna khayal rakhiya kar 🤣
U were here?? Don’t think so!! From 8.30pm like we were having this discussion 😂😂
Don’t remember the page number darling
Originally posted by: .shivi396
Me too
I love Sing ni chikki 😋
Wow banana to aata hai
Mann kare to bana lena
Mujhe to aata-jaata ku6 nahi🤪,sab kharidke le aayi😆
banana aata hai but the problem is I have electric gas so temperature maintain karna is difficult n its been years last time I have made chikki.. so better will avoid making.,😆
nahi par ..search karate waqt pehle gif yahi mila..jaada maanat kyu karu..🤣Originally posted by: RishiGirl
Tujhe corona aane wali hai 😂😂😂
Kya kare weird story dekte mera dimag jungle mein gumta hai🤣
Acha hi hai. Episode dekh dimag kharab karne se acha hai usko troll karke maze lo 🤣
Originally posted by: RishiGirl
U were here?? Don’t think so!! From 8.30pm were having this discussion 😂😂
Acha I think was in EDT😆