Originally posted by: Shooting-Star
Jo bhi uski tareef ko use karti he wo uske paas copyright ka paisa mangti he 😆
Usne kal Vansh ko hotshot bulayi thi 🤣
Ohhh
People start paying taxes for calling vansh boss
😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Shooting-Star
Jo bhi uski tareef ko use karti he wo uske paas copyright ka paisa mangti he 😆
Usne kal Vansh ko hotshot bulayi thi 🤣
Ohhh
People start paying taxes for calling vansh boss
😆
Originally posted by: merryyura
Isme negativity spread karne jaisa kya hai? Arre yeh toh dikha dete riddhima, jisko already mansion se bahar kar diya, woh mandir tak kaise pahunch gayi.
Ya yeh sab dikhaya and sirf mere hi connection mei problem thi and mai dekh nahi payi? 🤔
Arey direct pohch gai the 🤣 even I thought mera connection kharab h but Ishani threw her out and next second she was walking towrds bappa
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ek baat seriously batao mujhe, ye makers saare villain ko phattu kyu bana dete hain
Kya hero n villain dono ka role boss hi karenge?? Hamesha??🤦🤦
Sach me. Takkar ki villain honi chahiye.
Last time DSR me kuch villain vibes the. But wo bhi romance karane me busy ho gaye 😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Boss ko hotshot bulati h wo n iss word p copyright thok k baithi h apna🤣
🤣🤣
writers ko be koyi tag de.. 🤣Originally posted by: MafiaQueen17
And we r ultra pro max pagals 🤣🤣
Ha ishani ne bhot pyaar dikhaya he uska pati le legi ye 🤣
Originally posted by: whitewitch
For first time i like him
https://www.instagram.com/p/CJ8rk_JB6XE/?igshid=11umw733dl1ef
he is the show stealer today😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
thanks par aaj ka update padane waale nahi hua..Mani ne warning diye hai.. Waise be ghum ke episode ke baad mood off hai ye pad kar aur mood off nahi karana😆
Acha thik hai 😆
Episode dimag ghumane wala tha. Better hoga agar tum na padho toh. 😆
Bas yeh jaan lo ki Siya puri tarah se na uth ke bhi riddhima ko mansion mei rok di. Vansh ke game ka satyanash kar diya
Any more words in that colourful dictionary of yours 😆