Originally posted by: ItsmePriya
this week will be psycho family drama
Naah. Thursday tak kisi ke sapne mei woh sorry riddhima aayega. I hope vansh ko sapna aaye abki baar
Uske baad game paltega.
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: ItsmePriya
this week will be psycho family drama
Naah. Thursday tak kisi ke sapne mei woh sorry riddhima aayega. I hope vansh ko sapna aaye abki baar
Uske baad game paltega.
Chachi Ki acting...
Super pro...🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Sabko meri vocabulary use karni he 🤣
Maine bola tha isme apna munh mat daalna🤣
Honest reminder: it's just a show👍🏼
Ahana be uske tarah hai isiliye warana normal hote toh aisha nahi karate😆The way vansh was saying mere patni bann ne ka khoshish bhi mat Karna
🤣🤣
Vansh after this recent psycho behaviour,
Only Ahana will apply for that post
Just accept her
I still don't like Kabir 😆
I like his expressions only😆
The way vansh was saying mere patni bann ne ka khoshish bhi mat Karna
🤣🤣
Vansh after this recent psycho behaviour,
Only Ahana will apply for that post
Just accept her
He is not that insane to accept her as a wife 🤣
And I'm so glad 🤣
Ahana to Dhobi kutta ban gayi na ghar ki na ghat ki daroga mafia kuch na mila 🤣
Kabir rocked without any dialogues🤣
Jo bhi uski tareef ko use karti he wo uske paas copyright ka paisa mangti he 😆
Usne kal Vansh ko hotshot bulayi thi 🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Mariya isse bhi paisa maang le 🤣
Main ise 1 lakh paisa de skti hu🤣