Originally posted by: ItsmePriya
i will watch th eepisode for kabir🤣
Ye Kaisa din aagaya
Ek waqt tha jab hum uske scenes skip karte the
Aur Ab 😆
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: ItsmePriya
i will watch th eepisode for kabir🤣
Ye Kaisa din aagaya
Ek waqt tha jab hum uske scenes skip karte the
Aur Ab 😆
Ek bhi pics nahi he 🤣
Originally posted by: merryyura
Riddhima thought about the pictures in her phone. But the gallery is empty.
Gallery empty kaise hua??
Oh bool gaya boss hacker hai na🤣
i am having an urge to kill vansh
Are mazaak uda rhi hu mein🤣
Mujhe koi umeed na hai is admi se...logo ko nazar ata hai dard to meine socha puch lu...🤣
Dadi bhi kya kamaal ki palti maari👏
No comments!
Originally posted by: AppleOfEye
I guess jab Riddhima so rahi thi Hotel mei tab Vansh ne delete kiya hoga gallery se sab😡
I expected this 👏
Ring mei sirf riddhima hai.
I knew it. 😡
Yep. Ahana ko duplicate ring pakdaya hai 🤣
And usme wahi photoshopped wali picture hai 🤢
Okay after all these mental abuses Ridhima forgives vansh 😡🤬 then mamta should actually learn something first .
Originally posted by: SnehaSneha
And that too in front of cameras entire world
I wish Riddhima media k samne ye keh de Ki Vansh khud ek psycho hai, wo bhi extreme level ka🤪