IMMj CCC #91💌 #6 months down the line 💝- Page 24

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

34.7k

Users

19

Likes

1.2k

Frequent Posters

ShiViGot7NCTzen thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Manisha_IF

Parso ko member award aayenge

Me excited hu

Spamming wala Rish ko milega ya Bhabhi ko🤣

Anysia thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 5
Posted: 5 years ago

Originally posted by: .shivi396

Rrahul N Niya ka webseries🤪

And Ayushi ka depression se ladne ka Ninja technique🤣


Oh! Twisted ka season 2

vo mujhe nahi pata tha


maine sirf dream wala kaand padha ... iss thread ke starting mei jo discuss hua hai


wait a sec, Yushi ko depression 😳

episode dekhne ke baad wala depression,

ya depression depression 🤪

1184752 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: .shivi396

Achchha yogdan hai ye🤣

Me bhi try karungi😆

Zarur try karna ye yogdan dene ka🤣

Bada mazaa aayega🤣

Ayushi_78 thumbnail
17th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 6
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Anysia


Oh! Twisted ka season 2

vo mujhe nahi pata tha


maine sirf dream wala kaand padha ... iss thread ke starting mei jo discuss hua hai


wait a sec, Yushi ko depression 😳

episode dekhne ke baad wala depression,

ya depression depression 🤪


Episode ke baad wala depression, Vansh cliff se gira tha jab🤪

scorp1AN thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: .shivi396

Naya naam ek DBSR_Deewani chal raha hai😆

Dusra PapaKiNandini🤣

Ab koi achchha suggest karo to uska list banadu pahle😆

Suna hai tu bhi kand ki group join kiya hai

Haar time koi na koi kand karti ho 😆

Soch rahi hu tujhe kand ki rani bana du 🤣

RishiGirl thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Achiever Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: .shivi396

Rrahul N Niya ka webseries🤪

And Ayushi ka depression se ladne ka Ninja technique🤣

It’s a long story 😂😂😂

1184752 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: .shivi396

Me excited hu

Spamming wala Rish ko milega ya Bhabhi ko🤣

dono ko milega

Bhabhi ko bhi bahot dushre forum valo ne nominate kiya hai

Rishi ko humare forum valo ne nominate kiy hai

ShiViGot7NCTzen thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Anysia


Oh! Twisted ka season 2

vo mujhe nahi pata tha


maine sirf dream wala kaand padha ... iss thread ke starting mei jo discuss hua hai


wait a sec, Yushi ko depression 😳

episode dekhne ke baad wala depression,

ya depression depression 🤪

VRS ka cliff jump dekhke depress ho gayi thi bachi🤣🤣

Shaadi it is then😆

RishiGirl thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Achiever Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Anysia

.


Twisted ? Vo kya hai

That’s A long story 🤣

scorp1AN thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Good good

You how how? 😆

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".