Originally posted by: Shooting-Star
Congrats for 6 months everyone! 🥳
Ari 🤗
Olaf (Shivi) ab tumhe nahi chodne wali 🤣
Round 1 Nnie ke saath bus abhi khatam hua hai 🤪
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Shooting-Star
Congrats for 6 months everyone! 🥳
Ari 🤗
Olaf (Shivi) ab tumhe nahi chodne wali 🤣
Round 1 Nnie ke saath bus abhi khatam hua hai 🤪
Originally posted by: scorp1AN
Meri pyaari Any Di ❤️❤️❤️
🤗
ps: ghar reach karne ke baad ek ache huggy wala gif daalti hu 🤣
❤️ okay 😆 will be waiting
Naya naam ek DBSR_Deewani chal raha hai😆
Dusra PapaKiNandini🤣
Ab koi achchha suggest karo to uska list banadu pahle😆
Originally posted by: Shooting-Star
Congrats for 6 months everyone! 🥳
Neha teri behen aa gayi🤣🤣
Kab hai due ?!🤪
Ari 🤗
Olaf (Shivi) ab tumhe nahi chodne wali 🤣
Round 1 Nnie ke saath bus abhi khatam hua hai 🤪
Meri taarif sunke me aa gayi🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Naya naam ek DBSR_Deewani chal raha hai😆
Dusra PapaKiNandini🤣
Ab koi achchha suggest karo to uska list banadu pahle😆
Nandini 🤔 Nandini kaun hai?
Nadaan Parindey / Parinda 🤪 rakh do 🤓
Mere Papa mujhe Nandini bulate hai🤣🤣
Mujhe wo 35+ names se bulate hai
Par ye wala khas hai😆
Yeh Nadaan Parindey mujhe suit nahi karta🤣
hum log mazaa kar rahe the yaha
Tu aai kyu nahi
Originally posted by: .shivi396
Mere Papa mujhe Nandini bulate hai🤣🤣
Mujhe wo 35+ names se bulate hai
Par ye wala khas hai😆
Yeh Nadaan Parindey mujhe suit nahi karta🤣
35+ 😮 inhe yaad kaise rehta hai itne saare naam 🤪 🤪
🤣
Apne forum ko kitne awards mile dekho