I just hope he remembers all this after getting better. I want a ani aprreciating bon scene❤️
Yes me too ☺️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
I just hope he remembers all this after getting better. I want a ani aprreciating bon scene❤️
Yes me too ☺️
anytime😎Barristra babu ne bistar pakad liya hai toh sara kaam meri Bon baby ko karna pad raha hai... Lekin itna sacch bhi hai ki Bon baby is smarter than Ani baby 😎
Originally posted by: Neh_anidita
Yeh lo is ki sansakri harkete yeha bhi chalu hai 👍🏼
Is ko to khane ki acting bhi nai karni ati 🤣
Sanskaar se kut kut ke bhare hai humare Ani dev😎
Situation Koi bhi ho, usko sanskari harkatei karni hi karni hai👍🏼
Originally posted by: 7PUZYW2VOBZW55MM
*Ani when Bon needs him to be awake*
*Ani when they want to feed him kukurmutte ki kheer*
Yeh kese sota hai bhai 🤣 koi alinement hi nai hai
Phele is ko ek full size bed do koi😆
Mere ko toh lag raha hai, main Arti warti na likh dun, uske liye... Har bar uske pujaniya sanskar dekhke arti bhajun...🤣
Ani Dev ke liye 1 bhajan toh banta hai boss 🤣 lekin matt likho kya pata vo bhi report ho jaaye 😊
Kheer wale nehi pani khilane wale scene 😆
Usme she was looking more cute
First wale mein mujhe ek min ke liye future dikh gaya🤣🤣🤣
Second wale mein he is remembering all his chillm chilli which he did on bon before HM track🤣
He is thinking .. ye sab ka badla abhi nikale gi kya😭
future huh? 😳
Originally posted by: UOOPOCMO47HQ3TU7
discussing anirudh ki part only🤣
his kaarnaame today will finish 2 ATs🤪
Yeah I saw...🤣
Enjoy 😆
Originally posted by: EF3ARM53EU3LW2AJ
mai epi dekhke jald yaha ayi tujhe bolne ki rimi ja epi dekh bomb hai epi but tujhe already bhanak lag gayi thi🤣
mai toh sunsaan EDT me aesehi ghoomne gayi thi ki dekha Reku LU de rhi hai 🤣 fir mai bhaagi 🤪
I just hope he remembers all this after getting better. I want a ani aprreciating bon scene❤️
He has to remember & He will remember!
Kyu bhulega wo? Sab sun aur dekh raha tha, amnesia thodi hogi usko🤪
He has to appreciate Bon's care for him after recovering☺️❤️