Originally posted by: RishiGirl
Out of everything possible, she had to see the MS and that also of Riddhima 🤣
VRS ne 2ri shaadi karli🤪
Kya pata 3rd Ayushi ke saath hi ho🤣
Toh issi liye Ridhima ka dikha🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: RishiGirl
Out of everything possible, she had to see the MS and that also of Riddhima 🤣
VRS ne 2ri shaadi karli🤪
Kya pata 3rd Ayushi ke saath hi ho🤣
Toh issi liye Ridhima ka dikha🤣
ohhhhhhOriginally posted by: .shivi396
Arre aaj costumers kam hai to time mil gaya😆
Phir posts badha bethw bethe
Twisted wapas nahi dekh rahi main🤣🤣
6abili🤣
Galat ideas mat de🤣🤣
Main khud shocked thi subah uthke🤣🤣
Originally posted by: -Ayushi-
I so wish wo dikhta, bande ki shakal nahi dikhi🤣🤣
I saw Riansh also but 2-3 days back 🤣
Hahhahaha 😂😂😂😂
I almost see Rrahul every night possible 😆
Originally posted by: .shivi396
Apni shaadi ka sapna kon dekhta hai🤣
Ayushi toh Ridhima ki behen nikli🤣🤣
MS bhi usi ka😆
Tujhe yaad rakhne ko bola tha tera dream🤣
Suwadi sukaniya 🤗
Originally posted by: -Ayushi-
I so wish wo dikhta, bande ki shakal nahi dikhi🤣🤣
I saw Riansh also but 2-3 days back 🤣
Tera TV me bhi "Iss Sapne me marjaawan" chal raha hai,aur Real me bhi🤣
Ha ab tuje dusri websites jo mil gayi he 🤣🤣
Mere and Rish ke bhi ajeeb the😆
Par tera next level hai🤣🤣