aur phir bhi IF me taanka jaanki chal rahi hai teri🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
aur phir bhi IF me taanka jaanki chal rahi hai teri🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Nahi🤣
Sone ke pehle ek friend ki shadi ke pics dekhe, and sapne mein dekha meri shadi ho rahi hai and Ridz ka MS dikha mujhe🤣
Ye show pagal kar dega🤣
Bada jabardast sapna tha🤣🤣
Ridhima ka MS🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Nahi🤣
Sone ke pehle ek friend ki shadi ke pics dekhe, and sapne mein dekha meri shadi ho rahi hai and Ridz ka MS dikha mujhe🤣
Ye show pagal kar dega🤣
Teri shaadi dekhi thi? Waaahhh 😂😂😂 kis ke saath?
What the hell?? Out of everything u saw the MS of Riddhima 🤣
Thanks to this show we all are going to lose things very soon 🤣
I think I saw Rrahul in my dreams
Out of everything possible, she had to see the MS and that also of Riddhima 🤣
Originally posted by: 3V64E3HPBLRDR5ZE
aur phir bhi IF me taanka jaanki chal rahi hai teri🤣
Arre aaj costumers kam hai to time mil gaya😆
Originally posted by: RishiGirl
Teri shaadi dekhi thi? Waaahhh 😂😂😂 kis ke saath?
What the hell?? Out of everything u saw the MS of Riddhima 🤣Thanks to this show we all are going to lose things very soon 🤣
I think I saw Rrahul in my dreams
I so wish wo dikhta, bande ki shakal nahi dikhi🤣🤣
I saw Riansh also but 2-3 days back 🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Nahi🤣
Sone ke pehle ek friend ki shadi ke pics dekhe, and sapne mein dekha meri shadi ho rahi hai and Ridz ka MS dikha mujhe🤣
Ye show pagal kar dega🤣
Holly bananas 🤣🤣
Tu twisted dekh k mat sona 🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Nahi🤣
Sone ke pehle ek friend ki shadi ke pics dekhe, and sapne mein dekha meri shadi ho rahi hai and Ridz ka MS dikha mujhe🤣
Ye show pagal kar dega🤣
Hey bhagwan
Kya kya dekh rahi hai tu🤣
Originally posted by: RishiGirl
Teri shaadi dekhi thi? Waaahhh 😂😂😂 kis ke saath?
What the hell?? Out of everything u saw the MS of Riddhima 🤣Thanks to this show we all are going to lose things very soon 🤣
I think I saw Rrahul in my dreams
Apni shaadi ka sapna kon dekhta hai🤣
Ayushi toh Ridhima ki behen nikli🤣🤣
MS bhi usi ka😆
Tujhe yaad rakhne ko bola tha tera dream🤣
Mere sapne alag hi hote hain🤣🤣