tune anirudh ko bigad diya mere najro mai puri tarah se.... Aur bon khud bigad gayi🥺
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
tune anirudh ko bigad diya mere najro mai puri tarah se.... Aur bon khud bigad gayi🥺
Originally posted by: ..RiMi..
Haa.. kaka ki galti toh hai 👍🏼
Mujhe samajh nahi aa raha... Binoy ne kya sochke usse shaadi kiya?
Originally posted by: ..RiMi..
oh! 🤪🤣🤣🤣🤣 aisa kyu kar rhi thi vo 🤣🤪
Mujhe nahi pata..par bohot funny tha🤣🤣
tune anirudh ko bigad diya mere najro mai puri tarah se.... Aur bon khud bigad gayi🥺
humne kuchh nahi kiya hai .. jab hum khud Anirood se pyaar karte hain toh kisi ki nazro me usko gira kaise sakte hain?
Mujhe samajh nahi aa raha... Binoy ne kya sochke usse shaadi kiya?
Binoy ke andar bhoot ghusa hua hai .. bohot jald show me horror track aayega 🤣
Mujhe nahi pata..par bohot funny tha🤣🤣
dabba dekho🤣
Wo toh partially paralysed hai na, toh main khud leke jaungi... Jhaad phoonk wale baba ko, Ani ke pas👍🏼
humko ajj office bulaya hai... Wahi thi abhi tak.Originally posted by: ..RiMi..
Sab log kidhar hain aaj? 😳
haan isra 👍🏼🤣🤣👏Originally posted by: Siddiquie
no.2 se no.1,wow👏Your bac is making us proud Munia🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Binoy ke andar bhoot ghusa hua hai .. bohot jald show me horror track aayega 🤣
Saurabh ka?
Meri patni kisi aur ki nahi ho sakti type bhoot ?