Rahul - mereko agar lagta hain apne mu se bansh atee hain toh mein bolunga
Rakhi- kyu ap bolenge, kab mein apko Smooch karne ayi hoon ?🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Rahul - mereko agar lagta hain apne mu se bansh atee hain toh mein bolunga
Rakhi- kyu ap bolenge, kab mein apko Smooch karne ayi hoon ?🤣
Rakhi ko laga toh woh bolegi!
Arshi watching the mess mast khate hui🤣🤣
Rahul ko toh ek hi dialogue bolna chahiye ' chup Beth bhagode' 😡
Bhagoda kaam kar raha hai ek aur naya word milega isko wkw pe
Originally posted by: Chingaari
Kya kare bechara ...iss cunning Jethani ne masoom devrani( jas) ka patta kata diya...khud freeloader apne aamaan ke saath space occupy kar rahi hai deserving jas chali gayi
Jassu k liye million mei trend kar rahe par vote nai diye isko 🤣 don’t worry wo aayegi wo wapas zaroor aayegi 😎😈
bhagooray ki leli🤣Originally posted by: opsora2090
Rahul - mereko agar lagta hain apne mu se bansh atee hain toh mein bolunga
Rakhi- kyu ap bolenge, kab mein apko Smooch karne ayi hoon ?🤣
Originally posted by: katzenjammer
Discrimination and mooh se smell aa rahi hai is the same???? And agar discriminate karna hota to baat bhi nahi karta
I have supported Rakhi all this while but now she is playing victim
Discrimination in the sense that they make her feel like she's dirty and from a lower class
She has the same complaint from the start.
Abhinav did nit stand up for you Rakhi!
And you save him. Not done.
Originally posted by: Armu4eva
Aapko sab contest thread me yaad kar rele hai..
Eijaz is back in form today
Ha ans bhej dia