Phata poster aur nikli Akshu type? 😎
Nahi.. toda darwaja aur nikla ani types🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Phata poster aur nikli Akshu type? 😎
Nahi.. toda darwaja aur nikla ani types🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Jagat Swami🤪
Onscreen ani jagat patibabu...
Offscreen pravi jagat bhaiya🤣🤣
Dono bon ke wajah se😆
Originally posted by: Siddiquie
Haluuuu,what's going on😎
Hi Isra!
Mai khud abhi aayi... Peeche dekh rahi thi ki Rimi kisi EH ki baat kar rahi hai😃
Nahi.. toda darwaja aur nikla ani types🤣🤣
Lol🤣
Yeh toh aur bhi better hai
I just hope tu giri nahi uske jaise..entry maarne ke baad🤣🤣
Onscreen ani jagat patibabu...
Offscreen pravi jagat bhaiya🤣🤣
Dono bon ke wajah se😆
Arey toto dono Bon k wajase thodi hai🤣
Aura Pravi ko bhaiya bulati hai😆
Bon thodi Ani ko bhaiya thodi bulati hai🤪
Ani Bon ka onscreen patibabu😳
Pravi Aura ka offscreen bhaiya
Originally posted by: ..RiMi..
Han🤣 Tu aesehi entry maarti hai🤪
Haa... 😎
Mai hu hi aisi... Ek dum stylish

Originally posted by: AppleOfEye
Arey toto dono Bon k wajase thodi hai🤣
Aura Pravi ko bhaiya bulati hai😆
Bon thodi Ani ko bhaiya thodi bulati hai🤪
Ani Bon ka onscreen patibabu😳
Pravi Aura ka offscreen bhaiya
Haa.. mujhe pata hai..matlab wahi tha mera😆
Mein bas aurra ka naam avoid kar rahi thi👍🏼
Haa.. mujhe pata hai..matlab wahi tha mera😆
Mein bas aurra ka naam avoid kar rahi thi👍🏼
😆Samajh gayi😆
Originally posted by: AppleOfEye
Arey toto dono Bon k wajase thodi hai🤣
Aura Pravi ko bhaiya bulati hai😆
Bon thodi Ani ko bhaiya thodi bulati hai🤪
Ani Bon ka onscreen patibabu😳
Pravi Aura ka offscreen bhaiya
Yeh padhte padhte mujhe confusion ho gaya 🤣🤣
Bilkul jaise Aurra confuse ho gayi thi Patibabu aur Bhaiyya mei 😂😂😂