🤗nehuuuuuu❤️
Abb mujhe pata hi nehi chalta kaunsa teri typo hai aur kaunsa sahi🤣
Bohot Achha hua 😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
🤗nehuuuuuu❤️
Abb mujhe pata hi nehi chalta kaunsa teri typo hai aur kaunsa sahi🤣
Bohot Achha hua 😳
wahina neha
Binoy, ani and kaka be like
Tulsipur ki ladkiyo mai woh baat kaha jo devipur mai hai😆
🤣 special connection hai naa 😆 sab ko ek hi ghar ki ladkiya chahiye . 👍🏼
So this is what going on behind me
https://www.instagram.com/p/CJ2srjVgbQv/?utm_source=ig_web_copy_link
🤗nehuuuuuu❤️
Abb mujhe pata hi nehi chalta kaunsa teri typo hai aur kaunsa sahi🤣
Bohot Achha hua 😳
kyu bhen wase is main koi typo nai ki hai maine. darling ka short form hota hai darlo🤣
dono bhene ek jesi typo queen 🤗😆
So this is what going on behind me
https://www.instagram.com/p/CJ2srjVgbQv/?utm_source=ig_web_copy_link
Ye toh sirf trailer tha munnu🤣
Tum jara jao 171 & 173 epi dekh ke aao short mein ...gusse se laal ho jaogi👍🏼
So this is what going on behind me
https://www.instagram.com/p/CJ2srjVgbQv/?utm_source=ig_web_copy_link
haa dekh naa is ke saath saath aur bhi bhut kuch hogaya re .. tabahi aagayi . Chinta ho rahi hai teri beti aur jamai ki 🤔🥱 na jane kya kya kare gi ma beti milke dono. in ke hath to sone ke ande dene wali murgi lag gayi spl mami . pur fayedh udhaye gi .
barkaye gi sampo ko aur lute gi maal .bechari Bon aur ani ka kyaa hoya .🤔 I hope yeh chapter bhi jaldi close ho jaye ,
Swaggy Baby ❤️
Ye toh sirf trailer tha munnu🤣
Tum jara jao 171 & 173 epi dekh ke aao short mein ...gusse se laal ho jaogi👍🏼
tum kyu ek maa ko us ki bachi ke against karne pe tuli ho . Namuraad ladki 🤣
Mauu tu ja ke dekh ke aaaa.. Acha tha bhut . sanskari and pavitr. Teri beti ne khoob saath diya apne patibabu ka aur khayal bhi rakh. 👍🏼 Aur tere jamai ne kyaa dance sikhaya hai wah wah. shabashi de gi tu dono ko 😆
Originally posted by: Neh_anidita
tum kyu ek maa ko us ki bachi ke against karne pe tuli ho . Namuraad ladki 🤣
Mauu tu ja ke dekh ke aaaa.. Acha tha bhut . sanskari and pavitr. Teri beti ne khoob saath diya apne patibabu ka aur khayal bhi rakh. 👍🏼 Aur tere jamai ne kyaa dance sikhaya hai wah wah. shabashi de gi tu dono ko 😆
Mein namuraad hun toh tu kya hai behena🤪
Niche kya likha tune abhi😈
Aur me munnu ko uske against nahi kar rahi.. bechhari ko satark kar rahi hoon😎