Niki aaj shoot kar rahi hai 😲
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Niki aaj shoot kar rahi hai 😲
Nikita is shooting
Chandani ki story main dekha
Originally posted by: merryyura
Niki aaj shoot kar rahi hai 😲
Yes maine vi jyi post kiya hai
Press conference o ryi hai
I hope sia kych bole ridz ke schayi ke baare main
Yaasss! Ab I just hope coma scene ke liye na ho. And woh uth gayi ho. 🤔
Originally posted by: merryyura
Niki aaj shoot kar rahi hai 😲
Ha Maine BHI Dekha will she recover? And vansh will say a lame sorry and ridz will hug him no hopes for his redemption😵
Wow Eesha 😆
Originally posted by: Navdeep_08
Yes maine vi jyi post kiya hai
Press conference o ryi hai
I hope sia kych bole ridz ke schayi ke baare main
Let's just hope for the best and be prepared for the worst. 😵