Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
maa ke kapde pehene🤔
Aur fir woh useless writer chahta hai hum sab vansh ko human samaje. ..🤬
Ishq me hadd par kardi,Ab nafrat me bhi hadd paar karne ka irada hai😵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
maa ke kapde pehene🤔
Aur fir woh useless writer chahta hai hum sab vansh ko human samaje. ..🤬
Ishq me hadd par kardi,Ab nafrat me bhi hadd paar karne ka irada hai😵
Tujhe nahi lag sakti nazar😆
Originally posted by: MafiaQueen17
Mene already le liya he break or me dekhne he nahi wali ab 😆Total bakwas muje samj ni aata he her track itv me ML/FL ki shadi pe aake kyu rukta he 🤬
Mere iss week ke saare epi baaki hai😆
So I'm kinda on a break as well🤪
MF/FL ki shaadi is tried and tested formula for TRP aunties😵
Aur yaha koi maker Risk nahi lena chahte🤪
Originally posted by: MafiaQueen17
Baat vansh ki nahi he cheap tricks ki he jo sirf is show me nahi her show me hoti he itv k ghirege to itna ghirege k uth nahi payege 🤬
TRP badhegi fir bhi tum dekhna
Viewers ko ye kachra I mean 3rd angle jyada pasand aata hai🤪
okay👍🏼Originally posted by: Manisha_IF
abhi to nahi dekhti
Pehle bahot dekhti thi
Abhi story 9 months ki start karna hai dekhna...par abhi time nahi hai
Last maine achche se un dino ki baat hai achche se dekha tha
Tujhe abhi se hi lagti hai ke main aur meri woh RiAnsh ki tarah hai?
Hum dono ek jaise toh hai, takkar ka life partner mila
We will have RiAnsh dialogues in our lives 🤣🤣