Originally posted by: SilentEyes7
Abhi tak socha nahi budget jayda nahi hai...
Because ye wali phone 2 years nahi Hui...
Ohhhhh
Even I think my Max usage is like 2-3 years of a phone
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: SilentEyes7
Abhi tak socha nahi budget jayda nahi hai...
Because ye wali phone 2 years nahi Hui...
Ohhhhh
Even I think my Max usage is like 2-3 years of a phone
Originally posted by: .shivi396
Baigan Club here I came🥳
CONGRATULATIONS🥳
Originally posted by: SilentEyes7
Birthday girl kya kar rahi ho???
Subah se bas phone mein ghusi hui hu🤪
Ho gaya add
Max meri 2 years hai...
But ye wali 1.5 years mein Hi suicide kar li...
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Subah se bas phone mein ghusi hui hu🤪
2200 posts baki hai tere
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Subah se bas phone mein ghusi hui hu🤪
Good...
Cake cutting ho geyi???
Originally posted by: Manisha_IF
2200 posts baki hai tere
Bahot mushkil kaam hai ye toh
Originally posted by: .shivi396
VRS ki tarah kisi cliff pe khada hai bichara🤣🤣
Shayad 😂😂😂
Pata Nahi hai ke woh zinda bhi hai ya phir maara 🤣
Kyun ki woh real hai reel nahi, agar gira toh gaya wapas nahi aane wala woh 🤣