Originally posted by: .shivi396
Sab forum pe aate hai par EDT me hi hote hai CC me koi nahi aata😭
Ditto!!!
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: .shivi396
Sab forum pe aate hai par EDT me hi hote hai CC me koi nahi aata😭
Ditto!!!
Originally posted by: .shivi396
10000 posts finally🥳
And congrats on ur promotion khooni chudail 🥳
Yep yep
Baigan group mei ek aur member add ho jayega
Originally posted by: .shivi396
Sab forum pe aate hai par EDT me hi hote hai CC me koi nahi aata😭
tum promote nahi huyi ab tak 🤔
maine thread already post kar diya hai 🤪 🤪
Originally posted by: merryyura
Arre.. bas kuch hi ghante aur baki hai. Phir aa jayega cake
Me to cake
Tera intezaar hai kaha karar hai🤪
Hai teri aas hi dil ko, haa beshumar hai😆
Ab next birthday tumhara
Baigan Club here I came🥳
Originally posted by: RishiGirl
Just got into the vehicle
I found one at last!! Went to two shops and now went to the tailor and gave measurements and all
In the upcoming week should go shoe shopping that won’t be hectic like this 😂😂
Finally you found something...
Mein excited hu mein new mobile lene wali hu...
Originally posted by: .shivi396
Sab forum pe aate hai par EDT me hi hote hai CC me koi nahi aata😭
Ha kyu k cc pe koi hota nahi tha rishi hoti thi sirf 🤪
Me toh ab edt pe nahi ja rahi hu show he nahi dekh rahi to kya jao 🤷♀️
Originally posted by: .shivi396
Me waise bhi beech raaste me bhagne walon me se hu🤪
Bich raaste me gaane walon me se nahi🤣🤣
Abeeeee 🤣🤣
Jaaa bhaaag khooni
😂😂😂