Tu mere liye alu hai...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Tu mere liye alu hai...
Originally posted by: scorp1AN
I am good also
2021 started with heavy workloadπ€
Totally time nahi milti, not even for lunch
Har time call karke disturb karte hain π€¦πΌββοΈππΌββοΈ
Baapreyπ₯Ί lunch ke liye bhi time nahi miltaπ 15 min time fix karlo lunch ka n uss time koi call nahi uthana okay. Health 1st.
But yes same here too much work
1 ghanta...
Me bhi maze meπ
Kal 6utti hai toh double mazaπ
I just watched it
Whatβs new in that yaar ? Always bakwaas only
Originally posted by: .shivi396
Saari bhadaas IG pe nikaal li hogi baad meπ€£π€£
π€£π€£
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan channel V ke shows youth based the so sab aache lagte the. Sabse best mujhe D3 lagta tha
Me Taani ke aane ke baad nahi dekhiπ€
Originally posted by: MafiaQueen17
Waah smart ladki π€£π€£
Enjoy kar weekends wese bhi tere colleagues iske layak he .
In logon ko kehte hain nalayak π€£π€£
Smart toh shuru se hu but thodi sympathy thi apni colleagues ko lekar but 2021 shuru hua and meri sympathy gayi tel lene π€£
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan yaar kaam pe busy hai abhi
Take care...
Time mile toh a jaya karo...