Originally posted by: Shooting-Star
Iski dark shade aate aate hum buddhi na ho jaye π€ͺπ
Wo to pata nahi,Show khatam ho jaayega bina Dark Ridhima keπ€ͺ
Wo hi ab tak to Marr rahi hai Ishq mein
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Shooting-Star
Iski dark shade aate aate hum buddhi na ho jaye π€ͺπ
Wo to pata nahi,Show khatam ho jaayega bina Dark Ridhima keπ€ͺ
Wo hi ab tak to Marr rahi hai Ishq mein
Oh shoot
Thanks to this post of urs. I should check their new promo which I forgot
Originally posted by: SoniRSippu21
Missed u tooβ€οΈ
Kaise ho???
Originally posted by: .shivi396
Maine starting dekhi thi
Fir time aur TV dono nahi tha
D3,Buddy project,Suvreen googal,Sadda haq,BFF bohot dekhe uss channel pe toh
Paanch bhi mast thaππΌ
Haan channel V ke shows youth based the so sab aache lagte the. Sabse best mujhe D3 lagta tha
Originally posted by: SilentEyes7
Hn tujhe dekh k khush ho geya pyari alu...π€
ππ
Ab decide karo main omelet hai ki aluπ€£
Originally posted by: SoniRSippu21
Aaj hi karle 300 postsπ m kidding but try karo
Mujhe IMMJ bhi dekhna hai iss week ka
2 day holiday hai to ho jaayegi shayadπ
π€£π€£
Originally posted by: SilentEyes7
Kaise ho???
Good n u?
π€£Originally posted by: RishiGirl
Oh shoot
Thanks to this post of urs. I should check their new promo which I forgot
Pura bakwas tha...
New entry...
Saari bhadaas IG pe nikaal li hogi baad meπ€£π€£