Originally posted by: .shivi396
Iska hum ku6 kar bhi nahi sakteπ€ͺ
Hume jska character Dark chahiye,aur ye aise ideas leke aati hai
Iski dark shade aate aate hum buddhi na ho jaye π€ͺπ
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: .shivi396
Iska hum ku6 kar bhi nahi sakteπ€ͺ
Hume jska character Dark chahiye,aur ye aise ideas leke aati hai
Iski dark shade aate aate hum buddhi na ho jaye π€ͺπ
Originally posted by: SoniRSippu21
Mein dil dosti dance dekhti thi
Hi soni...
Originally posted by: MafiaQueen17
Baat he mat kar kal precap me he dekh k mazak bana liya tha mene π€ͺVfx me itv walo ko koi nahi cross kar sakta π€£
Sach mein yaaar π€£
Kya vfx tha woh ππ
Nishaπ€
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Mariaπ€
Kaisi ho
Originally posted by: scorp1AN
Hello KC π€
Main aagayi
Translationπ€£
Kya translate kar rahi thi? π
Usko translate to nahi bol sakte usko synonyms chahiye the Kalank keπ€£π€£
Kaise hai tu?!
Same π
Originally posted by: .shivi396
Karni hai
Kitna jaldi ye nahi pataπ€ͺ
Subah me 460 post tha shayad,uss hissab se 2 din me ho jaungi π
Fir KDrama dekhne beth gayi to next week tak chance nahiπ€ͺ
Aaj hi karle 300 postsπ m kidding but try karo
Originally posted by: SilentEyes7
Hi soni...
π€