Originally posted by: ..RiMi..
Behen🤗
Meri akeli ki neend ude aisa hone dungi kya😈
Isiliye turant cap leke daal deti hu🤣☺️
Aur jab sab ki need udh jati hai to sab bhar bhar ke typo karte hai 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
Behen🤗
Meri akeli ki neend ude aisa hone dungi kya😈
Isiliye turant cap leke daal deti hu🤣☺️
Aur jab sab ki need udh jati hai to sab bhar bhar ke typo karte hai 🤣
Mujhe achanak yaad aaya. Kaka Bihari aur Sampoo ka byah karvaana chahte hain na?🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Future me toh AT ki threads hi dikhaane vaale hain👍🏼 we want more Rudiness ☺️
Rudi ke scene aur humare vishesh tipadhi aur pagalpanti 😆
Tum bohot hi majboot dil wali ho behna..itna to koi nahi bol paaya aaj yaha.. sab mantramukt huye baithe hai..ek ek line ka post bhi nahi likha jaa raha sabse😊
Ab kuch dil ko chhu jaye... Tab ya toh main absolutely speechless ho jaungi ya toh can write essay on it... kya karun... Ambivert jo hun🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Aur jisne keel kiya hai uske calm ka bhi keel huya hai..👍🏼
Uske calm ke keel ka screw kharab ho gaya hai🤣
Everyone here needs to sleep🤣🤣
Ani, Bon- Gabbar, Thakur
Kaka, Binoy Jai-Veeru
Kaka telling Bihari-
Basanti Inn Kutto k samne mat nachna🤣🤣🤣🤣
Munshi & family kutte🤪
Ban gaya Sholey 2.0😊
(This is written just for fun, Absolutely Not meant to offend anyone's feelings, If u dont like kindly ignore👍🏼)
You're right
Originally posted by: ..RiMi..
shabd nai hai mere paas😎
Hurry up and go to sleep👍🏼