Originally posted by: ..RiMi..
Humaare calm ka Keel ho chuka hai🤣
Aur jisne keel kiya hai uske calm ka bhi keel huya hai..👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
Humaare calm ka Keel ho chuka hai🤣
Aur jisne keel kiya hai uske calm ka bhi keel huya hai..👍🏼
Originally posted by: Scarlett_15
Aise beech mein kudna aapki sehat ke liye Accha nai hai..👍🏼
U r right😊
Abhi mera sar bhi dard kar raha, mere paas Bon Bhi Nahi hai Haldi wala doodh pilaane k liye So I'm going to sleep👍🏼
I cant get over d cycle scene👍🏼
Haath bhi saaf karke diye uske ani ne😃
Im getting more worried day by day for his backbone
Hai na toto... everyone's watching that on loop... Itna softly bat kar raha tha na Bon se... ☺️
Backbone ke sath I am worried for his knees too🤪
Haa.. mujhe samjh mein aa raha hai🤣🤣
kuch bhi🤣
Originally posted by: Neh_anidita
Is se mujhe yaad aya ..ab hund teen din bina epi ke nikake hai Friday ka epi to hum dekh chuke hai
To survive karne ke liye last week ke top epi repeat kiye jaye😆🤪
Rate karo 169,170,171,173 ko👍🏼
Humare ache khase suroor ko tum bhang mat karoo dust ladki 🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Ani ko bhi hangover hua kisi cheez ka👍🏼
Usko toh aaj kal hota rehta hai ye👍🏼
He's habituated now😊
🤣🤣
U need to sleep like I need🤪
Pakka stalkers hain... Ratti bhar ka bhi difference nahi hain jo humne socha aur jo dikhaya...🤣
Ek kam karte hain.. hum sab hi writers ban jatein hain.. almost kafi speculation sach ho rahe hain🤣 kitne aur potential Rudi scenes bhi predict hua AT mein, dekho woh bhi na dikha de future mein😆
Thoda ffs/os bhi stalk karde... 🤪
Future me toh AT ki threads hi dikhaane vaale hain👍🏼 we want more Rudiness ☺️