Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: ..RiMi..
Behno sab underground ho jaao ye log AT padhte hain 🤣 ye dekho kya hua 🤪
Pakka stalkers hain... Ratti bhar ka bhi difference nahi hain jo humne socha aur jo dikhaya...🤣
Ek kam karte hain.. hum sab hi writers ban jatein hain.. almost kafi speculation sach ho rahe hain🤣 kitne aur potential Rudi scenes bhi predict hua AT mein, dekho woh bhi na dikha de future mein😆
Thoda ffs/os bhi stalk karde... 🤪
Suno toto🤪
Humko ganda hangover hua hai🤪
Basanti -Bihari 🤣 bon ne sari bhi phena di thi 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
🤣🤣🤣
Rudi scene dekhke k baad hangover mei hai hum log👍🏼
New episode nahi aane tak ye hangover utrega nahi😎
Ani ko bhi hangover hua kisi cheez ka👍🏼
Originally posted by: AppleOfEye
Hair flick chahiye humko👍🏼
Bas kar pagli sharamvaayegi kya☺️
Kya likh rhi hu yaar mai 🤣
haan👍🏼👍🏼Originally posted by: AppleOfEye
Toh Humare liye wo bhi to treat hi hoga nah??😊👍🏼
Originally posted by: Scarlett_15
Oh my badMain dar gayi Rimi
shabd nai hai mere paas😎