Talww Chaatne waali Charsi shuru ho hai🤢
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Talww Chaatne waali Charsi shuru ho hai🤢
Originally posted by: Deadinside
Am i the only one who is not interested in family drama? Khudki itni problem hai, dusro ki problem sunke stress badhao. BB is meant for stress reliever not stress giver. Lol.
Fan logon ko khushi milti hai
Kuch fandom ko fight karne ko milta hai , jaise shukla sare family members pe attitude dikha raha tha last time
Yaar arshi faaltu pange leti hai sabse
Arshi to abhinabh- Tere shakshiyat zero hain, tu ek number kay Nalla hain 😆
Abhinav kitna frustoo lag raha hai.
.bechara Arshi se footage lene ki koshish kar raha hai
Aly ne maa ki jhoothi kasam khayi..kya yaar ye log ek task k liye mom ki jhoothi kasam khate hai..shame on Aly🤢
Isko nikalo bb is week..such a desperate player
Poison colour change nai karenge
Sonali🤪
Yeh Aly game Khel Raha hai kya team members se?
RV Arshi ke pic ko cut karke, tears bana rahe..
Arshi.. Awaam rulaega jisne mere photo pe aansu banae.. 😆
Nalla abhinav is looking pathetic making fun of a beautiful language