Main abhi bhi trance mein hi hoon..kya bolu kuch samjh nahi aa raha..Itni cuteness☺️👍🏼😃
Main bina dekhe hi half pagla gayi hu, jab dekhungi tab bhagwan malik mera👍🏼☺️
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Main abhi bhi trance mein hi hoon..kya bolu kuch samjh nahi aa raha..Itni cuteness☺️👍🏼😃
Main bina dekhe hi half pagla gayi hu, jab dekhungi tab bhagwan malik mera👍🏼☺️
Tu thik toh haina partner..ye kya kar rahe hai ye log😳
tu kaha thi 🤣
episode dekh ke aa...
mai thik nai hu 👍🏼
Main janana chahati hunyeh kis type ki behoshi ayi hai Ani ko ki beshosh hoke bhi kesa hath pakar rakha hai .🤣
Banda apne words ka pakka hai - Saya to roshani main sath deta hai mai. Andhakaar main bhi iska sath duga ( Aur beshoshi main bui hath nai chodhu gaa ) 😎👍🏼
Originally posted by: AppleOfEye
Maine abhi tak nahi dekha, ab lag raha hai episode na dekhne tak tum logo ki review sunke mujhe dohre padenge thodi der mei🤪🤣🤣
Jaake dekho ..par pls..aas paas chair dekh ke rakhna..GiF yaad hai na chakkar wala..woh hone ki sambhavna hai tumhare saath👍🏼
Dabba check karo sab log😳
aaj kitna deja vu ho rha tha mujhe dekh dekh baap re baap 🤪
Mein bhi epi dekhne hi gayi thi..
Par mein kya bolu kuch samajh nahi aa raha👍🏼
Kaha jaake chupe ab...🤣
Under the table 😊
Originally posted by: AppleOfEye
Maine abhi tak nahi dekha, ab lag raha hai episode na dekhne tak tum logo ki review sunke mujhe dohre padenge thodi der mei🤪🤣🤣
Maine bhi ab tak epi nahi dekha..🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Under the table 😊
Sach mein😊
Aur kaunse corners bache hai RC mansion mein👍🏼