Rubinav argument.. Full on English...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Rubinav argument.. Full on English...
Abhinav is telling Ruby once again - Common sense use kar lo
Ruby abhi bhi adamant bani hui hai..
Abhi- ab tu galati karegi mai nahi batane wala..
BB datega..English ke liye
Yeah BiggBoss bhi Rakhi kay sath flirt kar rahee hain , keya yeah gappe session BB , rakhi kay sath roz karte hain? 🤣
Feeling bad for Abhinav sir ji...bechara do ghadi rakhi ke saath masti kya karli...hitler aunty aa gayin usey jhaarne🤢
😲 aisa hua sach mai..?Originally posted by: Armu4eva
Abhi tells Ruby about how Eijaz discussed he won't nominate Aly and openly threatened BB on Jas winning...
Ruby says and he got no punishment...
Abhi says understand what is going on..
Waise inki tho Salman achi se pitai karne wala hai weekend ko ..kuch zyada hi bias bol diya
tum to expose huchuki ho waise bhi 😆
Rubbu ko abhi ki tone itni buri lag rahi par wo khud usse hamesha aise baat karti hai...
Padmajan ko aaj achcha content milega apne thread ke liye
Rubi khoob anaap shanaap english bak rahi hai