i was thinking uddu uddu kab karta hai munshi 🤣 phir samjhi😆Originally posted by: ..RiMi..
sunn na.. vo munshi udduuu ddduuu duu kiya usko kya bolte hain?
Ulu kehte hai usko
Ulululuuuu karta hai woh😛 bohot buri tarah se🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
i was thinking uddu uddu kab karta hai munshi 🤣 phir samjhi😆Originally posted by: ..RiMi..
sunn na.. vo munshi udduuu ddduuu duu kiya usko kya bolte hain?
Ulu kehte hai usko
Ulululuuuu karta hai woh😛 bohot buri tarah se🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Yes I know kyu karte hain... it is nice❤️ mujhe bhi pasand hai .. lekin Mun-she jo kar rha tha vo kuchh aur hi tha 🤣
That was cringe🤣 Promo me jo dikhaya tha that was better, sangharsh wali movie yad aa gayi... Lekin episode me Mun-she ko dekh ke...🤣🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
mujhe toh Ani iss maamle me zyada duffer dikha 🤣 usko kuchh samajh nai aa rha ho aise khada tha 🤣
He was looking so funny in that look 🤪 isse achha night wear me chala jaata 🤣
Bon called him her patibabu ☺️ I felt proud of him for no reason 🤣
And jab vo peechhe se aaya while Bon was dancing and she started dancing with him, just that second I felt very good as if Bon ko uske patibabu mil gaye ☺️
bas baaki sab maha cringy tha 🤢
munnu apni ladki ko sudhaaro 🤢
ek mahila ne usko cute bhi bola 😡 nazar laaye na! 🤬
Yeh kis ke bare main baat ho rahi hai ??? New epinya BTS kya haj yeh ??
same here🤣Originally posted by: AppleOfEye
Kal ka episode aa gaya guys??🤔
Main padhte padhte taaka-jhaki karne aa gayi AT mei🤪🤣
I am attending class, reading for another exam and taka jhaking on AT🤣
Archive kiya hai kyuki uski bacground pic bahut acchi lagi mujhe.Originally posted by: ..RiMi..
I didn't even notice koi typo.. delete kar diya?
aur haath kyu todd ke baithi hai?🤪 theek kar!
Woh dec ki starting se toota hai.Ab toh pehle se theekh hai🤪
Tum samajhdar ho... Tumne usko tarah zeher nahi khaya... Woh bhi chaat chaat ke🤣
Wo bichara bhi kya kare? Aisa waisa zeher thodi khaya usne? Jungli Kukkurmutte ka zeher jo hai🤣
doosre bb ki baat ho rahi hai.Originally posted by: Neh_anidita
Yeh kis ke bare main baat ho rahi hai ??? New epinya BTS kya haj yeh ??
Originally posted by: AppleOfEye
Aww, I didnt know u r from odissa😳
I'm bengali and I thought u were a Bengali as well😆 Yes, I know there's many similarities and connections🤗
Yes I am from Odisha...
Even i didn't know u are bengali. I just know that there are so many bengalis here, but dunno who are they, except for Munia!
And yes there are similarities cz they are neighbors.😳
So hello neighbor🤗
That was cringe🤣 Promo me jo dikhaya tha that was better, sangharsh wali movie yad aa gayi... Lekin episode me Mun-she ko dekh ke...🤣🤣🤣
Tum teesri (3rd) ho jis ne yeh reference diya hai 🤣
Yes I am from Odisha...
Even i didn't know u are bengali. I just know that there are so many bengalis here, but dunno who are they, except for Munia!
And yes there are similarities cz they are neighbors.😳
So hello neighbor🤗
Yes, Even I know there r Bengalis here but dont know who they r except munnu and arpita🤣🤣
Heyaa Neighbour🤗
Nice to know about u❤️