Yaaaaaaar.... 🤣 man gaye tum logon ko! Hindi ke chakkar me main pata nahi kya kya soch baithi🤣 Dhat Teri Ki....
dheere dheere seekh jaaogi tum bhi soma 🤪🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yaaaaaaar.... 🤣 man gaye tum logon ko! Hindi ke chakkar me main pata nahi kya kya soch baithi🤣 Dhat Teri Ki....
dheere dheere seekh jaaogi tum bhi soma 🤪🤣
Thank you partner❤️.Typo ke chakkar mei apna haath kyu dard karva rahi ho... Take care Shubh❤️
I will take care😳.
Originally posted by: AppleOfEye
Ulu ko tumhare bhasha mei huluhuli bolte hai?? Maine pehli baar suna ye😆
Bengali mei usko "Ulu Dhwoni" kehte hai, short mei Ulu
munshi was doing Ulu 👍🏼 he looked creepy 🤣

Originally posted by: ..RiMi..
Nai bas precap aane pe itni raunak hai ... joki hum pehle bhi 50 baar dekh chuke the 🤣
Kaunsa precap?😲
Ani chasing munshi maushi?🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Both sounds cute 😳
Hehehe... 😳
Actually this thing is done by women on any special occasions or any ongoing rituals. And as far as i know, this tradition is only there in Odisha and West Bengal.
I toh love doing it...🤭
woh aaj hamne insta pe post kiya tha na woh vaala.😆Originally posted by: ..RiMi..
kaun sa quote?
Ani chasing a woman to an abandoned place! 😕
aisa likha hai voot ne 🤣
Arey kal ani & bon bigg boss mein gaye the na..uski baat chal rahi hai😆
Han han...abhi pata chala... Ye hindi ke chakkar mein, main kya hi soch baithi🤣
Hehehe... 😳
Actually this thing is done by women on any special occasions or any ongoing rituals. And as far as i know, this tradition is only there in Odisha and West Bengal.
I toh love doing it...🤭
Yes I know kyu karte hain... it is nice❤️ mujhe bhi pasand hai .. lekin Mun-she jo kar rha tha vo kuchh aur hi tha 🤣
vaise bengali culture mein ulu dhwani kyu krte hai?