yeh baat toh hai... 😆Originally posted by: ..RiMi..
☺️ bohot special milestone hai ye siggy ☺️
I always used to think arre baby kaise roh rahi hai, buddhu wipe her tears pls.
But when it actually happened i was not prepared at all 🤪
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
yeh baat toh hai... 😆Originally posted by: ..RiMi..
☺️ bohot special milestone hai ye siggy ☺️
I always used to think arre baby kaise roh rahi hai, buddhu wipe her tears pls.
But when it actually happened i was not prepared at all 🤪
kaunse dabba wala? 🤪Originally posted by: Scarlett_15
Agar ye milestone hai to dabbe waala heroic deed tha👍🏼
badal dala😆Originally posted by: Scarlett_15
Tumhe ye saare gifs hi mile siggy rakhne ke liye🤣🤪
kaunse dabba wala? 🤪
Tumhe nahi mila ka wo pic? Ruko dabba karti hoon🤪
badal dala😆
Thank god!🤪
Voot ne precap dala hai guys...
Dekh ke aao jara🤣🤣🤣
Me feeling scared for our bhola bhala ani🤔
Originally posted by: Scarlett_15
Agar ye milestone hai to dabbe waala heroic deed tha👍🏼
🤣🤣🤣🤣 it was a very deep deed 🤣
nehi kar sakti 🤣
Kaunsa pic? Saare pics daala joh AT pe the🤪
Are you talking about the chair pe girna one🤢
Nai .. jo dabba kiya tha vo 🤣
aur ye kya change kyu kar liya siggy 🤪
Haluuuuu🤗kya ho raha hai,sab busy hain aaj😳
aisa kya,but yeh voot pagla toh khul hi nahi raha,lappy bhi nahi hai😭😭Voot ne precap dala hai guys...
Dekh ke aao jara🤣🤣🤣
Me feeling scared for our bhola bhala ani🤔