Phir dekh rahi hu😃
I love it.
Haan i followed you and then saw koi mujhe follow kar raha... Within few seconds you followed back 🤪🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Phir dekh rahi hu😃
I love it.
Haan i followed you and then saw koi mujhe follow kar raha... Within few seconds you followed back 🤪🤣
Originally posted by: Siddiquie
humko bhi share karo hum bhi follow karenge tum logon ko😳
Humse bhi share karna, hum bhi ek dusro ko follow karenge😎
Originally posted by: ..RiMi..
Ye nahi hona chahiye isra 🤣 gaali dega idhar ID bana ke vo apan ko 🤣
Real_dancer_pravi_handsome
id dikkhe toh bhaag jana sab log🤣
Originally posted by: Siddiquie
report bhi maarega🤣🤣
DT note miega fir .. ki pravi ne khud reprt kiya hai 🤣
Originally posted by: Midnight_Sun1
Actually not only him. Team effort chal raha hai shayad.🤣🤣 Director aur Aurra(Obviously Aurra's mother) bhi hai saath mein romantic VM like/comment karne 🤣. But again fans bohot efforts lagate hai, so appreciation toh banta hai.❤️
Its really nice to see them appreciating fans effort❤️
Unke likes/comments se fans ko aur acche edits/vms banane ki inspiration milti hai😳
Originally posted by: Siddiquie
humko bhi share karo hum bhi follow karenge tum logon ko😳
@rimi_s2419🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Main stalker nahi hu😊
mujhe aaj free time mila toh time pass kar rahi hu🤪🤣
Kasam se sab uske like kiye huye pics hi mil rahe aaj mujhe🤣
Jaise Kal pravi time pass kar raha tha vms aur edits dekhke👍🏼❤️
hum sab log time pass kar rhe hain Pravi dev jaise.. jo vo karte hain hum bi vahi karne lagte hain 🤣
Originally posted by: Midnight_Sun1
Actually not only him. Team effort chal raha hai shayad.🤣🤣 Director aur Aurra(Obviously Aurra's mother) bhi hai saath mein romantic VM like/comment karne 🤣. But again fans bohot efforts lagate hai, so appreciation toh banta hai.❤️
I think ye sab publicity stunt hai 🤣
Phir dekh rahi hu😃
I love it.
Haan i followed you and then saw koi mujhe follow kar raha... Within few seconds you followed back 🤪🤣
maine just open hi kiya tha insta and i saw ye kaun hai dekha dekha naam lag raha hai 🤣 fir maine yaad kiya ki tera username hai... kyuki aaj kal I don't read your UN as mnm13 🤪 i read it as munnu 🤣
isko khudki har baat pasand hai 🤪Originally posted by: ..RiMi..
ye kuchh bhi like karta hai 🤣 isko apne messy hair 1/cos c lagte hain kya 🤣
He loves himself
Khudko and fans ki efforts ko appreciate kar raha saath saath👍🏼