Ghar pe hi thi. 31st celebration tv pe dekha Times Square par.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Ghar pe hi thi. 31st celebration tv pe dekha Times Square par.
Shivi 🤗
Yes enjoying sunday with cleaning 😆
ok..precap pada ? 😆Originally posted by: dusk2dawn
Ghar pe hi thi. 31st celebration tv pe dekha Times Square par.
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ok..precap pada ? 😆
Nahi re main nahi dekh rahi show abhi..
aacha hai...Originally posted by: dusk2dawn
Nahi re main nahi dekh rahi show abhi..
Maine toh update par the ab woh be chodane ka maan kar raha hai....
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
aacha hai...
Maine toh update par the ab woh be chodane ka maan kar raha hai....
Main bahut time se nahi dekh rahi.
I watch kbc and happu ki ultan paltan on regular basis.
On n off dekh rahi thi. N when hubby is at home remote stays with him.😆
aur forum ka kya ..maan nahi karata kabhi edt mein jaane ka .. Mera toh forum mein aaye toh direct edt mein chal jaate hua.Originally posted by: dusk2dawn
Main bahut time se nahi dekh rahi.
I watch kbc and happu ki ultan paltan on regular basis.
On n off dekh rahi thi. N when hubby is at home remote stays with him.😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
aur forum ka kya ..maan nahi karata kabhi edt mein jaane ka .. Mera toh forum mein aaye toh direct edt mein chal jaate hua.
Main direct cc pe hi aati hoon. Abhi not going anywhere near EDT.
Abhi thode din se kaam rehta hai so nahi aa pati forum par.
Originally posted by: .shivi396
Boss achchhe hai fir😆
Apne employees ka achchha khayal rakhte hai,fir chahe khud ki biwi hi kyu na marr rahi ho🤪🤣
Abeeee🤣
Originally posted by: .shivi396
Kya BB ki bhi TRP achchhi nahi😲
I thought they brought TRP to Rangu issliye usse hi dikhata hai🤪
Nooo yaaaar
They are also having bad trp
Their trp is less than IMM2 also
Only on weekends bit high like 1.9 thats it