Originally posted by: oye_nakhrewaali
Aap bjp ho kya, sabko apni team mein le rahe ho😆
Army ikhata kr rh hun bagawat karne ke liye.. will attack MLM treasury.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: oye_nakhrewaali
Aap bjp ho kya, sabko apni team mein le rahe ho😆
Army ikhata kr rh hun bagawat karne ke liye.. will attack MLM treasury.
You won't make a good bhaagi, kaunsa bhaag yeh sare aam batata hai ki next kaunsi tijori pe daaka daalega😆
Abey teri toh😅All are taunting me.. no time for hi shi
Immediately need support, save me from Mahi n Alexia on different topic and Baseball bat wali aur desi bae doona on another topic.. getting attacked from all sides.
Main taunt karne lagi toh itna kam nahi hoga
Originally posted by: oye_nakhrewaali
You won't make a good bhaagi, kaunsa bhaag yeh sare aam batata hai ki next kaunsi tijori pe daaka daalega😆
This is my Dhoom level Swag😎
Yeh kya chal raha hai yahan🤣🤣
Last 10 pages pe sirf organisers ka discussion🤣
Lo ab yeh thread band next thread pe aao🤣