Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Uss ke seene mein dil hai kya???
at least then he’ll understand he’s not a mastermind but a mere players whose getting played always
arre yaar chamcham kya hoga agar aryan-sejal ek hogaya thoOriginally posted by: merryyura
Kisi ne IG mei Meenakshi ma'am ko tag karke story dala tha. Ab sirf aryan bacha hai. Uski dulhan Sejal ko dhundh ke lao 🤣
Uss ki bhi shaadi karao 🤪
Originally posted by: RishiGirl
Uss ke seene mein dil hai kya???
at least then he’ll understand he’s not a mastermind but a mere players whose getting played always
Dil tootega matlab wahi popat hoga wapas🤪
Originally posted by: merryyura
Haanji. 😎
Ab kabbu bhi apni bhaiya bhabhi ke samne apna aur Ahana ka pyaar flaunt kar sakta hai 🤣
Sach bole to Kabbu ko Ahana se Saadi ki itni khusi bhi nhi h jitni Vansh or Riddihma k alag hone ki h .....
Banda khush isiliye h ki finally uska obsession Vansh finally single hone wala h....🤣
Originally posted by: merryyura
Fans set pe allowed ho gaye? 😲
Maybe ab norms thode relax huye na
Anupriya ne waise bhi ek popat ko hi jaanam diya hai
Toh uske ragoh mein popat ka kam hi hai 😂
kya pehna diya in dono ko, mazdoor lag rahe hai
Sach mein
Originally posted by: RishiGirl
Uss ke seene mein dil hai kya???
at least then he’ll understand he’s not a mastermind but a mere players whose getting played always
@bold: Haan ji or vo sirf Vansh k liye beat karta h...😆 waise can't blame him for Anupriya's deeds whatever bad he is today is because of his greedy mother .....
And about being Mastermind ..... atleast he uses his brain more than Vansh...😆
Originally posted by: SexyPotato
Kya bol diya. His fans will come behind you with danda😆 His fans are khtarnak.
😳😳
Hein....
I'm talking about Kabir....not VV.