Yahi hua hoga purvi ke jate hi gir gaya hoga🙄
Iske liye meme aya mere dimag me episode ane do bas ab😂😂
Waiting for ur meme... 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Yahi hua hoga purvi ke jate hi gir gaya hoga🙄
Iske liye meme aya mere dimag me episode ane do bas ab😂😂
Waiting for ur meme... 🤣
Beautiful ❤️❤️
Thks Mani 🤗
okie ...ll waif for that meme😳
🙈🙈🙈
Haa wo vala hi
Welcome🤗
Priyal is page ke edits bahot IG story me daalti hai
🙈🙈🙈
welcome🤗
Ye scene kitni bhi baar dekhle...mann hi nahi bharta mera
🤣🤣🤣vir ke expression....
😑😑 Mujhe doubt hai ye LARKI par... Mahasapta ke promo pe Vai KO toh dhikaya Nahi tha.... Y rangu does this trick on us😡
Originally posted by: Manisha_IF
Haa wo vala hi
Welcome🤗
Priyal is page ke edits bahot IG story me daalti hai
Kahi usi ki agency ka to nai hai ye page🤔
Kahi usi ki agency ka to nai hai ye page🤔
🤣 And I thought that's Mani's account