He's happy kyunki ab woh single nahi raha. Uske half bro ki tarah usse bhi ek din meeting wali dulhaniya mil gayi 🤪🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
He's happy kyunki ab woh single nahi raha. Uske half bro ki tarah usse bhi ek din meeting wali dulhaniya mil gayi 🤪🤣
I think kabir is for comic purpose in the serial more than villiangiri....vo khoon bhi krta hai na kisi ka to mujhe hansi hi ati hai.....
We're not supposed to take him seriously.I think kabir is for comic purpose in the serial more than villiangiri....vo khoon bhi krta hai na kisi ka to mujhe hansi hi ati hai.....
Originally posted by: merryyura
He's happy kyunki ab woh single nahi raha. Uske half bro ki tarah usse bhi ek din meeting wali dulhaniya mil gayi 🤪🤣
Jo dil ki dhadkanein milake usse gale lagayegi🤣
🤗
Jarurat hai hug ki mujhe
Pure Din Rang ki death ke liye Royi hu waise bhi😭
Originally posted by: merryyura
He's happy kyunki ab woh single nahi raha. Uske half bro ki tarah usse bhi ek din meeting wali dulhaniya mil gayi 🤪🤣
Ab Aryan hi single bacha hai🤪
Uski bhi dulhaniya layenge jald hi🤣
Originally posted by: SexyPotato
We're not supposed to take him seriously.
And we're not taking him seriously also...😆
Kya bol diya. His fans will come behind you with danda😆 His fans are khtarnak.And we're not taking him seriously also...😆