Kidnapping karte hain inki🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Kidnapping karte hain inki🤣
haan voh toh hai🤣kya soch rahi hai?
Ki asar kya hoga, tune khud hi toh ye sab shuru kiya hai...
Haina!?
Originally posted by: Siddiquie
hum 18 ke hain😈
Bacchi hi ho abhi🤣
hum toh 28 ho jayenge kuch din baad, hum phir bhi nehi samjhe aur nahi humko samajhna hai 🤢
Ye AT bohot hi paavan aur shudh jagah hai yaha aap aur rimi ashleelta na fehlaye😊
yeh kya hai
Dekh rimu tere nautanki ke bajayse kaise kaise batein sunne ko mil raha
Mujhe toh samajh mai bhi nehi aya aur nahi samjhna hai
Pata chala samajhne ke baad Aniruddh ki tarah aksu aur rimi ko hate kadu🤪
Munnu mujhe bhi kuch nahi samjha..Isiliye maine unlogo ke posts ko ignore ki😎
karlo,but saans matt rokna inki apni driving se🤪Originally posted by: ..RiMi..
Kidnapping karte hain inki🤣
Originally posted by: Siddiquie
🤣🤣🤣🤣tum toh fifa gang ki nikli🤣🤣🤣
Afifa bhi chahti thi Ani gir jaaye? Mujhe shows mein leads ke zameen pe girnewala scene dekh ke acchi feeling aati hai. 🤣🤣
teri mbl pe kukurmutte grow kare aur phir tu laptop open karne jaye toh laptop ki keypad pe fungus mile😊
Aaye... Laptop ko gaali mat dena!
Naya naya liya hai abhi... Kharab hua toh papa dusra dilayenge bhi nahi
Originally posted by: Midnight_Sun1
Ek baat kahu? Mujhe bilkul accha nehi laga munshi ka Ani ko pakadhna. Main chahta tha woh chakkar kha ke zameen pe gir jaaye.Lekin nehi gira.Yeh dukh bohot din taak rahegi 😭
Munshi aur Ani ka vo scene epic tha 🤣
😆nims i have always wanted to use that song in my vms but kuch jyada hojayega sochke kabhi kia nehi.... Tumhe ye suggest karte dekha toh i was like arre koi aur bhi same feel karta hai😆
I think there are so many scenes which are apt for this song.. I don’t think kuchh jyada ho jayega 😆😆