Originally posted by: ..RiMi..
I thought she is his fan isiliye bola
Wo sirf Ani ki fan hai..👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
I thought she is his fan isiliye bola
Wo sirf Ani ki fan hai..👍🏼
wahina🤣
tu bhi ani ki critic hi hai lekin tharki wali🤣
Jo uspe line bhi marti thi😉
Originally posted by: ..RiMi..
Tum toh usko katora pakda ke hi maanogi🤪
Nahi..Wo mera bhai hai..Usko katore mein kuch paise deke katora pakdaungi..🤪
Yeh khud corona hai😳
Yeh toh positive ayegi hi🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Ye uska AT.. samajhdar ko ishara kaafi.. lekin tumko toh affidavit banva ke de toh bhi na samjho
Haan mujhe pata hai..Main kaunsa apna photo yaha post karti hoon🤣
Lagta hai elaichi jaise taste samajh ke ignore kar diya😆
Elaichi be like,
Kukurmutta hu mai🤢
Tum sab kuch bol deti ho phir formality ke liye Just kidding likh deti ho..
Sach bata kya sochti hai mere baare mein..Zaroor burai karti hogi meri Munnu ki tarah🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Hum sabko reply kar rhe hain.. sab humko itna miss kiye hain aakhir 😳
Dekho phir tum bologi maine subah se ek bhi comedy nahi ki hai🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Usne har khel dikhaya hai..Versatile hai banda👍🏼
Bohot hi jyada 🤪
Itna ki humse samhal ta hi nehi unke karname😆
Hawwww! 😆
Munnu... Tum dono ek dusre se pyaar jatate ho ya dushmani nibhate ho?😆