Colors sneak peek wala clip is happening right now.
Tum wada karo, sach sach unn sare sawalon ke jawab doge..
Vansh promised. Waada karta hun. Puch lo jo puchna hai. Tumhare har sawal ka jawab vansh puri imandari ke sath dega.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Colors sneak peek wala clip is happening right now.
Tum wada karo, sach sach unn sare sawalon ke jawab doge..
Vansh promised. Waada karta hun. Puch lo jo puchna hai. Tumhare har sawal ka jawab vansh puri imandari ke sath dega.
1. Tumne kaha tha ki 12 November ko Ahana ne tumhe bachaya tha. But uss din Ahana delhi mei thi. Toh iska matlab usne tumhari jaan nahi bachayi thi?
Nahi
I am not liking this full face stubble look of Rrahul's. 🤔 It looks kind of unclean...as though he hasn't showered for days. Also, it hides his dimples.
I prefer either full beard or clean-shaven with French-cut stubble (Shayad look). The latter is my fav.
Bhaisaab haan ya naa mei sawal jawab nahi kiye jaate. Specially iss situation mei. 😡
Vansh promise riddhima...
Tumhara har sawal ka jawab vansh puri imandari se dega...
Mere ko bhut dar lag rha hai...mein tv chlta chhod ke aa gyi mere se nhi dkha ja rha...😭
Same here
Ohhhh god
Ab mai sawaal puchunga aur jawaab tum dogi😭
After all this she's still there
Ye Vansh sirf haan ya na mein answer chahta hai?
Aise to Riddhima phas jayegi😒
Originally posted by: merryyura
Arre yeh wahan kaise pahunch gaya? 😲
Koi post Ki IG mein...
I am not liking this full face stubble look of Rrahul's. 🤔 It looks kind of unclean...as though he hasn't showered for days. Also, it hides his dimples.
I prefer either full beard or clean-shaven with French-cut stubble (Shayad look). The latter is my fav.
Same amrita 😭
Meko bhi shayad look wapas chahiye 😭