Yeh Balika Vadhu 😡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yeh Balika Vadhu 😡
Engagement ceremony decoration done.
Riddhima trying to call vansh but he's not picking the call. Car horn suna toh riddhima jane wali thi vansh se milne but Ishani ne rok diya.
Being a badi bahu, riddhima will have to bring down Ahana.
Ahana said tumhe jo samajhna hai samajh lo. Subah maine jab tumhe sab sach batana chaha tumne sune nahi.
Ahana - tumhare lovestory ke the end ka countdown shuru ho gaya hai.
Areyyy ye BV khatam hi nahi horaha😭
Puri family mili huyi hai kya?? Riddhima ko vansh ke paas jane hi nahi de rahe
Vansh had given some work to angre. Jab vansh riddhima se baat kar raha ho koi bhi disturb karne na aaye
They gave better decoration in Kabir-Ahana's engagement that they did in Riansh's...🤔
Originally posted by: merryyura
Engagement ceremony decoration done.
Riddhima trying to call vansh but he's not picking the call. Car horn suna toh riddhima jane wali thi vansh se milne but Ishani ne rok diya.
Being a badi bahu, riddhima will have to bring down Ahana.
Ahana said tumhe jo samajhna hai samajh lo. Subah maine jab tumhe sab sach batana chaha tumne sune nahi.
Ahana - tumhare lovestory ke the end ka countdown shuru ho gaya hai.
Main pehle kiska murder karungi WO hi soch rahi hu 😡
KaHana engagement done
Waah re aryan👏
Abhi time mila isse business ki baat karne ka
Riansh baat karne jane wale the but Aryan tok diya.
Kabir - bahut jald vansh aur riddhima out aur hum karenge iss ghar pe kabze
Where are you guys watching???? It's still bv in voot live😭😡
Arre yeh wahan kaise pahunch gaya? 😲