Originally posted by: ..RiMi..
Kheti aati hai kya usko? Agar ghar se nikaala toh kya karega😭
Nahi aati..Sirf books padhna aata hai..
Kaka sirf ek cheez use apne ghar se leke jaane denge wo hai: Katora🤣🤣
Koi Ani fan offend mat hona...😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
Kheti aati hai kya usko? Agar ghar se nikaala toh kya karega😭
Nahi aati..Sirf books padhna aata hai..
Kaka sirf ek cheez use apne ghar se leke jaane denge wo hai: Katora🤣🤣
Koi Ani fan offend mat hona...😳
Haan
saree bechega, tuition dega bachho ko, piano sikhayega, dance teacher banega, bhashan likkhega, kapde saaf kadega, tennis court mai kaam karegaOriginally posted by: ..RiMi..
Kheti aati hai kya usko? Agar ghar se nikaala toh kya karega😭
ANI is a man of many talents🤪
same here🤣
But due to my talent of watching epi through others eyes, i know what happened but skipped all of that.
Ani ka bw aur bon ko chase karna woh wala aur uske pehle k kuch epi ajj tak nehi dekha 🤣
Anirudh was very irritating then
Chasing wala epi maine bhi aaj tak nahi dekha😆
&bakri wala part bhi maine woh engagement wale epi mein dekha when sampoo confessed to ani🤣
saree bechega, tuition dega bachho ko, piano sikhayega, dance teacher banega, bhashan likkhega, kapde saaf kadega, tennis court mai kaam karega
ANI is a man of many talents🤪
Dhobi bana diya tumne use🤣🤣
Mujhe laga hi tha...ab dahej ki bakri munshi ke paas hai,toh ani kyu bakri ka dudh piyega?
Kyuki Ani ko dekh ke lagta hai vo peeta hoga🤣
Uthne ke baad normal zindagi resume.. dad ke saath chill 😎
same here🤣
But due to my talent of watching epi through others eyes, i know what happened but skipped all of that.
Ani ka bw aur bon ko chase karna woh wala aur uske pehle k kuch epi ajj tak nehi dekha 🤣
Anirudh was very irritating then
Sachme .. vo aur uska Mini ko leke possessiveness agar aaj bhi koi dekhne bole toh mai apni aakhe chhupa lu
Ani sar me Dard tha 🤢
Originally posted by: ..RiMi..
Uthne ke baad normal zindagi resume.. dad ke saath chill 😎
Usse yaad aya.. kisiko TC spoiler yaad hai kya iss track ka🤣🤣Kuch bhi likha tha usme!!
Sir babu banega😎
Kaun dega usko job?🤣