Anirudh Roy Choudhury/Pravisht Mishra AT#13~Paraya Hokar Lagta Apna Sa- Page 32

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

43.9k

Users

15

Likes

1.6k

Frequent Posters

QHHMBFK7ZK2NH6OH thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Toto123

Tumhare jaise dost se dushman hi bhala💔

😭 humne toh kaha tha I will not say I hate you toto 👍🏼

QHHMBFK7ZK2NH6OH thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: 5LOWHNTLPWTS4O3Y

haan jaa rahi hoon😛Afternoon mein neend aajati hai,I'm a night owl,raat ko mera dimaagh chalta hai😆

tumhaare posts dekh ke lagta hai vo chhotu si baby likh rhi hai

WROQHMBFLUPB7UA2 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: 3HUO6APPROIGDNXN

tumhaare posts dekh ke lagta hai vo chhotu si baby likh rhi hai

aisa kya😳
QHHMBFK7ZK2NH6OH thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Toto123

😡

Tum ruko jara..iska badla mein correct time aane pe lungi😈

Image

QHHMBFK7ZK2NH6OH thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Scarlett_15

Bepanah...Hadd se zyaada🤣

Abhi tak hum sirf vaguely dekh ke vo assume kar rhe the, inn hoshiyaar chand ne clear kar daala 👍🏼

TK12345 thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: C2S5COYIMU4BLUTB

😭 humne toh kaha tha I will not say I hate you toto 👍🏼

Pata hai mujhe ki I hate you toto.. kabhi nahi kahogi👍🏼

QHHMBFK7ZK2NH6OH thumbnail
Posted: 5 years ago

Fir content dekh ke samajh aata hai nai ye bachhi nai rahi 🤣

Midnight_Sun1 thumbnail
8th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: ISAFAAG4MYVTYO7N

Sometimes I look at his videos and I get so engrossed in his dancing that I forget the world 👍🏼 I get teleported to another dimension I feel like looking at him all day and I specially like his gestures 👍🏼


tum saabko bohot maaza aati hai usse roast karke, haina?😆 😆

WROQHMBFLUPB7UA2 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: 33VH3U5GBD4KLHM3

Fir content dekh ke samajh aata hai nai ye bachhi nai rahi 🤣

🤣🤣
QHHMBFK7ZK2NH6OH thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Toto123

Pata hai mujhe ki I hate you toto.. kabhi nahi kahogi👍🏼

tum khud ko keh rahi ho taaki tumko bhi promotion mile 🤣

vaise abhi aapko 2.5k paar karne me time hai 👍🏼 aur vellapanti karni pdegi 🤣

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".